Copyright Waring to YouTubers


thefactsfile.com पर आपका स्वागत है. यह ब्लॉग में मौजूद सभी Content हमने Internet पर बहुत ही मेहनत करके लिखे है. कृपया सभी Youtuber को खास अपील है की हमारी अनुमति के बिना इसके किसी भी आर्टिकल को Copy ना करे और नाही इस आर्टिकल की मदद से YouTube में video डाले.

आप चाहे तो Content का Ideas ले सकते हो पर पूरा आर्टिकल उठाकर Video मत बनाए. यदि कोई हमारी अनुमति के बिना एसा करता है तो यह Copyright कानून का उल्लंघन माना जायेगा.

यदि आप हमारे आर्टिकल से आपका Video बनाना चाहते हो तो आपको हमें thefactsfile@gmail.com पर हमारा संपर्क करके अनुमति लेनी होगी. यदि बिना हमारी अनुमति के आपने video बनाया तो यह copyright कानून का उल्लंघन माना जाएगा. ऐसे में हम YouTube में आपके चैनल के खिलाफ complain करगे जिसमे आपको Copyright Strike मिलेगी और आपका चैनल Suspend भी हो सकता है.

कृपया किसी के भी कंटेंट को उठाकर Video बनाने में वक्त जाया ना करे क्योंकि इससे आप समय ही बर्बाद होगा और चैनल में स्ट्राइक भी आएगी.

अगर अभी भी किसी ने हमारे आर्टिकल से Video बनाया हुआ है तो तुरंत ही हमें ईमेल भेजकर संपर्क करे बाद में कुछ भी नहीं होगा. बहुत सारे Youtubers को Strike मिल चुकी है तो कृपया आप भी इस बात का ध्यान रखे. किसी का Work चुराना गलत बात है, इसकी बजाए खुद मेहनत करके video डालो तो बहुत आगे तक जाओगे वरना आपकी सारी मेहनत बेकार हो जाएगी.

Thanks
Copyright Waring to YouTubers Copyright Waring to YouTubers Reviewed by The Facts File on July 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.