वो कोनसी बाते है जो लडकियां किसी से शेयर नहीं करती? | जानिए लडकियों की खास बातों के बारे में

इन बातो को लडकिया सिर्फ अपनी सहेलियों के साथ ही शेयर करती है
वो कोनसी बाते है जो लडकियां किसी से शेयर नहीं करती? | जानिए लडकियों की खास बातों के बारे में

आप सभी ने अक्सर एक बात तो जरुर सुनी होगी की लडकिया / स्त्रिया/ महिलाए कभी भी कोई भी बात अपने पेट में छुपा नहीं सकती है मतलब बहार निकाल ही देती है लेकिन लडकियो के बारे में कुछ एसी बाते भी है जो वो किसी को नहीं बताती है खास करके अपने पार्टनर को कभी भी नहीं बताती है.

वो कोंसी एसी बाते है जो लडकिय सिर्फ और सिर्फ अपनी सहेलिओ को ही बताती है? आज के इस आर्टिकल में हम आपको लडकियों के बारे में कुछ Interesting बाते बताने वाले है जिसको पढ़कर आपको भी लगेगा की वाकेही लडकियों का जीवन पुरुषो की तुलनामे मुस्किल होता है. चलिए शुरू करते है.

जानिए लडकियों की खास बातों के बारे में | Interesting Information about girls

1. लडकिया कभी भी इस बात को accept नही करेगी की उनको कोक्रोच से डर लगता है.

2. जब भी लडकियों खाने के लिए बोला जाता है तो इन्कार करेगी और डायेट की बात करेगी लेकिन जब भी वो अकेली होती है तो जम कर खाती है.

3. लडकिया अक्सर अपने बॉयफ्रेंड या अपने  पति को यह बात नहीं बताती है की उनके कितने अफेयर्स रहे चुके है. अपने कुछ खास पल को वो सिर्फ अपने तक ही सिमित रखती है और कभी इसके बारे में अपने पार्टनर को बताती भी है तो सिर्फ अधि बात ही बताती है.


4. लडकिया कभी भी अपने दिल की बात अपने पार्टनर या अपने लड़के दोस्त को नहीं बताती है क्यूंकि उनको लगता है की इनकी बातो से लड़के लोग बुरा मान जाते है और हमारी बातो से हमको जज करना शुरू कर देते है.

5. सर्वे में यह बात भी पता चली है की लडकिया अपने रिश्तेदारों के बारे में कभी भी उनकी सच्ची भावना नहीं बताती है .

6. ज्यादातर लडकियों का एक सीक्रेट जरुर होता है जिसको वो किसी के साथ शेयर नहीं करती है खास करके अपने बॉयफ्रेंड या हसबैंड के साथ तो बिलकुल भी नहीं. अगर कभी भी अपनी राज की बात बताती भी है तो सिर्फ और सिर्फ अपनी खास सहेलियों को लेकिन लडको को कभी नहीं बताती है.

7. हाल ही में हुए अध्ययन में यह बात सामने आई है की लडकिया/महिलाए अपने अंतरंग संबंध के बारे में सिर्फ और सिर्फ अपनी सहेलियों को ही बताती है और कभी-कभी इसके बारे में अपने पार्टनर के साथ भी बात करती है लेकिन आधी-अधूरी और वो भी हमेशा नहीं.

8. यदि कोई भी लड़की अपने बॉयफ्रेंड या पार्टनर को धोखा देती है तो भी वो बात अपनी खास सहेली को जरुर बताती है. रीसर्च के मुताबिक 33% महिलाए अपने धोखे के बारे में अपनी सहेलियों को जरुर बताती है और सिर्फ 5 प्रतिसद महिलाए या लडकिया इस बात को अपने पार्टनर के साथ accept करती है की उनसे गलती हुइ है और उनका दुसरे लड़के के साथ अफैर है या था.

9. भारत में ज्यादातर लडकिया अपने पीरियडस के बारे में भी खुलकर बाते नहीं करती है, यहाँ तक की वो मेडिकल स्टोर में से पेड़ लेने से भी संकोच करती है की उनको हमारे पीरियड्स के बारे में पता चल जाएगा.


10. लडकिया कभी भी अपने एक से ज्यादा रह चुके संम्बध के बारे में अपने पति या पार्टनर को नही बताती है क्यूंकि उनको एसा लगता है की अगर उन्होंने यह बात बतादी तो मेरे पार्टनर मुझे चरित्रहीन लड़की समजेंगे. सायद लडकियों की यह सोच भी गलत नहीं है.

11. विमेन्स इंटिमेट हेल्थ ब्रांड बैलेंस एक्टिव द्वारा किए गए सर्वे के मुताबिक 38 प्रतिसद लडकिया अपनी सेक्स लाइफ के बारे में भी अपनी सहेली को सब कुछ बताती है.


12. इन सर्वे में यह बात भी पता चली है की ज्यादातर लडकिया अपने Love अफेयर और sexual संबंध के बारे में अपने पार्टनर या बॉयफ्रेंड के साथ बात करने में शरमाती है लेकिन अपनी सहेली को जरुर बताती है फिर भी ज्यादतर महिलाए sexual संबंध के बारे में कम ही बाते करती है और उनमे से 5 में से सिर्फ 1 महिला अपने सेक्स संबंध के बारे में अपनी सहेली को बताती है.

13. ज्यादतर लडकिया अपने पहेले सेक्स अनुभव के बारे में किसी से भी खुलकर बात नहीं करती है, जिनके साथ उसने पहेला सेक्स अनुभव किया है उनको भी अपना experience नहीं बताती है और अपनी सहेली को भी इसके बारे में नहीं बताती है.

14. स्कूल से कॉलेज पहोचने तक लडकिया काफी बातो को लेकर उत्सुक होती है. कॉलेज में लडकिया लडको की तरफ आकर्षित भी होती है लेकिन वो कभी भी इसके बारे में लडको को नहीं बताती है.

15. लडकिया ज्यादातर बाते अपने पार्टनर को इस लिए नहीं बताती है क्यूंकि वो समजती है की यह सब बातो से उनका रिश्ता ख़राब हो जाएगा और वो यह नहीं चाहती है इसी वजह से वो बाते छुपाती है. इसी लिए अपनी वाइफ या गर्लफ्रेंड को गलत मत समजो की वो हमसे बाते छुपाती है.

दोस्तों यह सारी बाते भारतीय लडकियों पर किए गए सर्वे से सामने आई है हो सकता है इनमे से कोई एसी भी लड़की होगी जो खुलकर अपने दिल की बात सबी को बताती है लेकिन ज्यादातर लडकिया बात को छुपाना चाहती है. हा, विदेशी लडकिया advance जरुर होती है जो खुलकर अपने relation के बारे में बात करती है लेकिन हम India में है और Indian Culture को सन्मान देना चाहिए.

अगर आपको जानिए लडकियों की खास बातों के बारे में | Interesting Information about girls आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसको share जरुर करना.

आपको यह भी रोचक लगेगा:-

  1. सुबह बिना ब्रश किए पानी पिने से क्या होता है?
  2. शराब पिने के बाद हमारे शरीर में क्या होता है?
  3. AIDS बीमारी शुरुआत कब और कहाँ से हुइ थी?
  4. नसे ली लत कैसे लगती है?
  5. क्यों बच्चो में तेजी से फ़ैल रहा है कैंसर?


वो कोनसी बाते है जो लडकियां किसी से शेयर नहीं करती? | जानिए लडकियों की खास बातों के बारे में वो कोनसी बाते है जो लडकियां किसी से शेयर नहीं करती? | जानिए लडकियों की खास बातों के बारे में Reviewed by The Facts File on September 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.